Indicators on भूत की कहानी You Should Know

Wiki Article

इस घर को यदि आप ध्यान से देखें तो आपको मिलेगा कि आज ये विशाल घर एक खंडहर में तबदील हो गया है, जिसके आस पास घने पेड़ों और झाड़ियां के अलावा छोटे मोटे जीव जंतुओं ने अपना डेरा जमा लिया है। इस घर की पार्किंग में आपको एक पुरानी कार दिखेगी जो इस घर से ज्यादा डरावनी है कहते हैं कि उस घर कि मालकिन की आत्मा आज भी इस कार में वास करती है। इस हॉन्टेड हाउस के पास रह रहे लोगों कि मानें तो इस घर में इलाके कि दो प्रभावशाली महिलाऐं डलसी और वेरा वाज़ रहती थी। साथ ही ये भी बताया जाता है कि चूंकि ये घर शहर के बीचों बीच और पॉश जगह पर था तो लैंड माफियाओं कि नज़र भी इस घर पर थी और उनलोगों ने अपनी तरफ से हर संभव कोशिश करी कि वेरा वाज़ उस घर को बेच दें लेकिन उन्होंने नहीं बेचा।

There is a difficulty among Cloudflare's cache and your origin World-wide-web server. Cloudflare displays for these glitches and instantly investigates the bring about.

Whilst recovering, Prithvi hallucinates on the ship and his wife and daughter. Inside a flashback, it is actually discovered that they drowned on account of improper security products with a river-rafting trip he experienced prepared.

एकदिन गांब के कुछ साहसी बच्चे उस भूतिया घर में जाने का और उस घर में घूमने का फैसला किया। बच्चे जब घर के सामने गए तो देखा सिर्फ खिरकी खुली हुई है। और बे सभी उसी खिरकी से अनादर चले गए। बे अँधेरे में घर के अंदर घूम ही रहे थे की अचानक से खिरकी बंद हो गई। यह देखकर सारे बच्चे डर गए।

हम सभी हँसने लगे और उससे कहने लगे कि क्या फ़ालतू की बात कह रहा है। भला, कोई इस जंगल में इतनी रात में क्यों जायेगा। कहीं कोई जंगली जानवर मिल गया तो शामत पक्की है। (हाहाहा…. सब हँसने लगे।)

This segment requirements extra citations for verification. Please assist improve this article by adding citations to reputable resources In this particular area. Unsourced materials might be challenged and taken off.

यह कहानी एक छोटे से गाँव के एक युवक, राज, के बारे में है जो अपने दादा-दादी के साथ रहता था। गाँव में हमेशा कुछ अजीब सी बातें होती रहती थीं और लोग कहते थे कि गाँव के पास एक भूतों का शहर है। राज, भले ही बहुत ही नौसिखिया और बहादुर था, लेकिन भूतों की कहानियों से डरता था।

मोहनलाल पहलवान भैसों का दूध पीने और उनकी देखरेख करने के अलावा कोई भी काम नहीं जानता था। तब पहलवान बोलता है - कमाई? कमाई क्या होती है? बताओ?

रूहों के बारे में एक बात बहुत से लोग जानना चाहतें है कि, आखिर ये रूहें या फिर आत्‍माएं कहां से आती हैं? या फिर इनका जन्‍म या निर्माण कैसे होता है? आपको बता दें कि इनका जन्‍म किसी जीव की मौत के बाद ही होता है। दुनिया में कई तरह की मौतें होती है जैसे कि, बिमारी से मौत, हत्‍या, आत्‍महत्‍या, हादसों से मौत या फिर एक सामान्‍य उम्र गुजरने के बाद मौत।

Disturbed, he consults with Professor Joshi (Ashutosh Rana), who is looking into the afterlife and it has hallucinations of his own useless spouse and daughter. Prithvi returns for the ship and finds a online video digital camera while in the motor room; the ghost attacks him but he is saved by Riaz.

रात का समय था, कब्रिस्तान अपनी चुप्पी से गुम हो रहा था। चाँदनी की किरणें कब्रों की चट्टानों पर मुस्कान बिखेर रही थीं। एक अजीब सी ऊँचाई से बनी एक कब्र अद्वितीय रूप से खड़ी थी, जिसकी ऊपरी सत्री कुछ अजीब से चिन्हों से सजीव थी।

उस ताड़ के पेड़ के पास एक महिला अपने पति व एक बच्चे के साथ रहती थी। उसका पति बड़ा ही धूर्त व आलसी किस्म का शख्स था और उसे बात-बात पर झूठ बोलने की आदत थी। इस वजह से वह महिला अपने पति से बेहद परेशान रहती थी। काफी दूर तक पैदल चलने के बाद जब मोहन ताड़ के पेड़ के पास पहुंचा तो वह औरत घर के बाहर निकली। घर के आंगन में प्रवेश करते हुए मोहन लड़खड़ा कर गिर पड़ा और उसका एक हाथ औरत के गाल पर तमाचे की तरह लग गया।

गोवा में हर साल हजारो सैलानी आते है लेकिन गोवा में कुछ ऐसी जगहे भी है जिनके बारे में लोगो को पता भी नहीं होगा

पहलवान के प्रहार से भूतों के गुरु की कई हड्डियां टूट जाती हैं और वह अपने असली रूप में आकर अपनी जान बख्शने का निवेदन करने लगता है। मोहन ने भूतों के गुरु को छोड़ने check here पर खुद के लिए सजा चुनने के लिए कहा। ऐसे में भूतों के गुरु ने कहा कि उसे बख्शने पर वह राशन की मात्रा दोगुनी कर देगा। भूतों के गुरु की इस बात पर कुछ देर विचार करने के बाद पहलवान उसे छोड़ देता है।

Report this wiki page